काम पसंद न आये तो भगा दीजियेगा, सिर्फ़ 5 साल हमें दीजिये, गुजरात में केजरीवाल ने की जनता से अपील

    गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। पार्टी चुनाव में कोई ढील नहीं देना चाहती है और पूरी ताकत लगा रही है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की है।

    गुजरात में केजरीवाल का रोड शो 

    गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। पार्टी चुनाव में कोई ढील नहीं देना चाहती है और पूरी ताकत लगा रही है। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की है। अरविन्द केजरीवाल ने गुजरात की जनता से एक बार उन्हें मौका देने और आप को पांच साल के लिए सत्ता सौंपने की अपील की है। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए रोड शो करते हुए उन्होंने महंगाई कम करने का वादा किया। उन्होंने अपनी 10 गारंटी वाली योजना को लोगों को बताया। गारंटी में मुफ्त बिजली, मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाएं, महंगाई का काम करना, मोहल्ला क्लीनिक आदि सुविधाएं जुड़ी हैं।

    चित्र साभार: गूगल

    भाजपा को 27 साल दिए मुझे सिर्फ़ पांच साल दीजिये 

    आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपने भाजपा को 27 साल दिए साल दिए हैं, हमें सिर्फ पांच साल दीजिए। एक बार मुझे भी मौका दें। अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं पसंद आए तो मुझे भगा दीजिएगा। आपने भाजपा को को 27 साल दिए हैं जो छोटा समय नहीं होता है। उन्होंने मोरबी पुल हादसे की याद दिलाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पुल की मरम्मत का ठेका घड़ियां बनाने वाली कंपनियों को दिया था।