डिम्पल यादव को मिला शिवपाल का समर्थन, कहा घर की बहू के साथ खड़ा हूँ

    समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने शिवपाल सिंह यादव और उपचुनाव में उम्मीदवार डिंपल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

    चित्र साभार: गूगल

    मैनपुरी से डिम्पल यादव को सपा ने बनाया है उम्मीदवार 

    समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने शिवपाल सिंह यादव और उपचुनाव में उम्मीदवार डिंपल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। यूपी में मैनपुरी उपचुनाव से पहले पूरा यादव कुनबा एक साथ नजर आता दिख रहा है। मैनपुरी सीट के उपचुनाव में सपा ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उम्मीदवार घोषित किया है। रविवार तक प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने भी अपनी राय नहीं स्पष्ट की थी लेकिन अब समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा कि शिवपाल यादव को सहमति और विचार विमर्श के बाद ही डिंपल यादव को मैनपुरी से उम्मीदवार घोषित किया गया है।

    आजमगढ़ वाली गलती नहीं दोहराएंगे: अखिलेश यादव 

    सपा महासचिव ने कहा है कि शिवपाल सिंह यादव की सहमति और विचार विमर्श के बाद ही डिंपल यादव उम्मीदवार बनी हैं। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव परिवार के साथ हैं। शिवपाल यादव ने अपने बयान में कहा है कि मैं घर की बहू के साथ खड़ा हूं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी शिवपाल सिंह यादव से बात की है। अति आत्मविश्वास के कारण हमलोग आजमगढ़ चुनाव हार गए थे। अब ऐसी गलती नहीं करेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि कहा कि आजमगढ़ वाली गलती अब सैफई परिवार नहीं करेगा।