ओवैसी की जनसभा में युवाओं ने लगाये मोदी मोदी के नारे, काला झंडा दिखा के जताया विरोध

    गुजरात में असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे हैं। युवाओं ने काले झंडे दिखाकर ओवैसी का सूरत में हो रही जनसभा का विरोध किया।

    चित्र साभार: गूगल

    ओवैसी की गुजरात जनसभा 

    गुजरात में असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा में ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे हैं। युवाओं ने काले झंडे दिखाकर ओवैसी का सूरत में हो रही जनसभा का विरोध किया। गुजरात के सूरत में कल AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा एक जनसभा आयोजित थी। जनसभा में जब ओवैसी लोगों को संबोधित कर रहे थे तभी कुछ युवाओं द्वारा वहां पर काले झंडे दिखाए गए। वहां पर युवाओं ने ‘मोदी, मोदी’ के नारे भी लगाए गए। सांसद ओवैसी ने मंच से जैसे ही जनसभा को संबोधित करना शुरू किया तो कुछ युवाओं ने शोर मचाना और हूट करना शुरू कर दिया और ‘ओवैसी वापस जाओ’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

    गुजरात चुनाव में स्लाटर हाउस का मुद्दा उठा रहे है ओवैसी 

    गुजरात में चुनावी बिगुल बज चुका है गुजरात चुनाव में सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपने उम्मीदवारों को उतारने की और चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव में ओवैसी दमखम से स्लॉटर हाउस का मुद्दा उठा रहे हैं सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा है कि उन्हें अगर गुजरात में चुनाव में विजय मिलती है तो स्लॉटर हाउस को बढ़ावा देंगे। सांसद ओवैसी अक्सर मुस्लिम वोट वोटों पर फोकस करते हैं। ओवैसी चुनाव में मुस्लिम प्रत्याशी को उतारते हैं और मुस्लिमों के मुद्दे को उठाने की कोशिश करते हैं। इसी फॉर्मूले के चलते असदुद्दीन ओवैसी अब तक चुनाव लड़ते आए हैं।