क्रिकेट के बाद अब शिखर धवन का होगा फिल्मी डेब्यू, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

    क्रिकेट के मैदान में जो के छक्का लगाने के बाद शिखर धवन अब फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। शिखर धवन एक बेहतरीन भारतीय खिलाड़ी है, जिन्होंने कई बार टीम इंडिया को मुसीबतों से निकाला है और जीत दिलाई है। लेकिन अब वह फिल्मों में भी दिखाई देंगे आपको बता दें कि वह जल्द ही फिल्म हिंदी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। शिखर धवन के साथ साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी काम कर रही है। सोशल मीडिया पर इन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

    शिखर धवन एक्ट्रेस के साथ करते दिखेंगे रोमांस

    Shikhar Dhawan

    टीम इंडिया को हाल ही में अपनी कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दिलाने वाले शिखर धवन अब फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएंगे। वहीं हेमा कुरेशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ में डबल एक्सेल फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और शिखर धवन एक साथ दिखाई दे रही है। 

    इसमें एक तस्वीर में शेखर और उमा एक दूसरे की आंखों में देखकर रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में शिखर और हुमा हंसते हुए नजर आ रहे हैं। डबल एक्स एलफिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी साथ नजर आएंगी। फिल्म में जहीर इकबाल भी हैं, जिसके निर्देशक सतराम रमानी हैं। 

    वेसे शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर अपने फोटोवीडियो शेयर करते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं। शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने हाल में दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से हराया।  अब तक शिखर धवन ने 34 टेस्ट, 161 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 2315, वनडे में 6672 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 1759 रन बनाए।