शहनाज गिल का “तुझमें रब दिखता है” गाना हो रहा सोशल मीडिया पर काफी वायरल, बार-बार वीडियो देख रहे लोग

    बिग बॉस में आ चुके शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी मासूमियत से आज सबका दिल जीता है और यह सोशल मीडिया पर भी काफी फेंस बना चुकी है। पंजाब के कैटरीना नाम से जाने जाने वाली शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यह अक्सर सिंपल कपड़ों में आकर फैंस से दिल खोलकर बात करते हुए भी देखी जाती है, लेकिन कभी-कभी वह काफी बोल्ड अंदाज भी दिखाते हुए नजर आती है।

    शहनाज गिल का गाना हुआ वायरल

    Shehnaaz Gill Song Viral Video

    इस बार शहनाज गिल ने एक ऐसा गाना गाया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। यह शाहरुख खान की फिल्म का गाना गुनगुनाते हुए दिखाई दे रही है, यह गाना उन्होंने अपनी आवाज में रिकॉर्ड करके फैंस के साथ शेयर किया है।

    सोशल मीडिया पर फेंस भी उनकी काफी तारीफ करते हुए देखे जा सकते है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शाहरुख की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रही है। इसमें देखा जा सकता है, कि यह गाना शायद स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया है। जिसमें शहनाज गिल गाते हुए काफी इमोशनल नजर आ रही है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

    इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें देख सकते हैं, कि वह काफी सिंपल लुक में नजर आ रही है और अपने बालों को खुला रखा है। इस वीडियो को अब तक 10 लाख  से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है और कहीं लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया है।

    इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने फेंस से पूछा है, कि कैसा लगा आपको यह गाना उसके बाद फेंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।