अनन्या पांडे के बारे में सबसे खास खबर, फिल्में फ्लॉप होने की वजह से अब करने वाली हैं यह काम

    चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपने जीवन मैं बहुत बड़ी बड़ी मुश्किलों का सामना किया है। हालांकि अनन्या पांडे के इस सफर में अनन्या कई बार असफल भी रही लेकिन असफलता उनके लिए मोटिवेशन के समान था। अनन्या पांडे ने अपने लाइफ में कभी भी हार नहीं माना हर मुश्किलों का बड़े ही जोश के साथ सामना किया है।

    ये दो फिल्मे कुछ खास नहीं रही

    Ananya Pandey New project Call Me Baby

    अनन्या पांडे ने 2019 से लेकर अब तक पांच फिल्में बना चुकी हैं। 2019 में आई इनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्लॉप हो गई फिर भी इन्होंने अपना हौसला नहीं तोड़ा। इसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ काम की और इस फिल्म से अनन्या पांडे को हिट का चस्का लग गया। इसके बाद 2020-21 में लॉकडाउन के समय इनकी दो फिल्म OTT पर डेब्यू हुई जिसका कोई खास रिस्पांस देखने को नहीं मिला।

    इसके बाद अनन्या पांडे को फिल्म लाइगर में काम करने का मौका मिला इस फिल्म से अनन्या पांडे बॉलीवुड के साथ – साथ साउथ में भी सुपरस्टार बन गई। फिल्म लाइगर ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया। अनन्या पांडे का इस फिल्म में जबरदस्त अभिनय को देखकर अनन्या पांडे ने फैंस के दिलों में अपना खास स्थान बना लिया। और अंततः अनन्या पांडे ने सफलता पा ही लिया।

    अनन्या पांडे के करियर को बनाने में सोशल मीडिया का अहम रोल

    Ananya Pandey New project

    अनन्या पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अनन्या पांडे अपना लेटेस्ट गोल्ड पिक्चर साइंस के बीच सोशल मीडिया के थ्रू साझा करती रहती हैं यही कारण है कि इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी मिलियंस में फॉलोवर्स हो गए है। अनन्या पांडे अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिक्चर के साथ साथ इंस्टा रील भी बनाकर फैंस के बीच साझा करती हैं। इनके इंस्टाग्राम को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।