फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं इतनी बो’ल्ड, 41 की उम्र में लोगों पर ढहाया कहर

    एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर वह हर दिन अपना नया स्टाइलिश अंदाज अपने फैंस को दिखाती है। 

    शमा सिकंदर को बो’ल्ड फोटो

    Shama Sikander Photo

    आज शमा सिकंदर के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है। शमा सिकंदर भी इस मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है और अक्सर अपने बोल्ड लुक देते हुए नजर आती है। शमा सिकंदर ने आज अपने एक्टिंग करियर में टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक कई अलगअलग तरह के किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है। 

    हालांकि उनकी किसी भी भूमिका को उतनी सफलता नहीं मिल पायी जितनी किसी एक्ट्रेस को मिलती है। हालांकि इसके बावजूद भी वह लगातार लाइमलाइट में बनी रहती है। शमा सिकंदर का स्टाइलिश और बोल्ड लुक लोगों  को काफी पसंद आता है। 

    अक्सर शमा सिकंदर अपनी बो’ल्डनेस के कारण लोगों के बीच में जानी जाती है। उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी इसी तरह का सामने आया है, जिसमें वह डिजाइनर मोनोकोनी पहने हुए दिखाई दे रही है जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह एक स्टूल पर बैठ कर पूछ देते हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को स्मोकी आईज मेकअप से कंप्लीट किया है और अपने बालों को खुला रखा है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

    आज शमा सिकंदर 41 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह फिटनेस और स्टाइल के मामलों में उन से कम उम्र की हीरोइनों को टक्कर देते हुए देखी जा सकती है। खासतौर पर उनका बोल्ड अंदाज लोगों  को टक्कर देने के लिए काफी है। आप उनकी कई फोटोस और वीडियो को सोशल मीडिया पर देख सकते हैं जो कि काफी हॉट होते हैं।