सलमान खान की ये हीरोइन अचानक से नजर आईं, व्हाइट शर्ट पर छोटी सी शॉर्ट्स पहन दिखाया अपना जलवा

    सलमान खान के साथ काम कर चुकी डेज़ी शाह काफी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है, लेकिन आज भी इनका स्टाइलिश लुक काफी हॉट दिखाई देता है। वेसे डेज़ी शाह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। 

    डेज़ी शाह और सलमान की जोड़ी को किया गया पसंद

    Daisy Shah Viral Image

    वह लंबे समय से वह किसी फिल्म में नहीं देखी है, डेज़ी शाह (Daisy Shah) सलमान खान (Salman Khan) के साथ जय हो फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद भी वह कई फिल्मों में दिखी लेकिन बॉलीवुड में उनका परिवार काफी खास नहीं रहा है और वह काफी समय के बाद एक बार फिर से दिखाई दी है जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है। 

    डेज़ी शाह को आज वर्कआउट के बाद वाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए देखा गया है, जिसमें उनके बाल बंधे हुए थे। वहीं उन्होंने सिंपल से चप्पल पहने हुए दिखी थी जिसमें उनका बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा था।  सलमान खान और डेजी शाह ने जब एक दूसरे के साथ काम किया था, तो इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद डेज़ी शाह हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में भी देखी गई लेकिन अपने करियर को ज्यादा रफ्तार नहीं दे सकी।

    Daisy Shah Viral Image in Shorts

    डेज़ी शाह पहले डांसर थी और बैकग्राउंड में डांस करते हुए आगे आई है। गणेश आचार्य से ट्रेनिंग देने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया था। लेकिन जब सलमान की नजर उन पर पड़ी तो उनकी किस्मत ही चमक उठी। इसके बाद वह बतौर एक्ट्रेस पहचानी जाने लगी। वैसे डेज़ी शाह ने पहले साउथ फिल्म में अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें एक डायरेक्टर ने कन्नड़ फिल्म में काम करने का मौका दिया था, लेकिन उससे उन्हें कुछ खास पहचान नही मिल पायी।