सचिन – रैना के फ्लॉप होने के बाद नमन ओझा ने ठोका तूफानी शतक

    इस साल हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक बार फिर से इंडिया लीजेंड्स ने कमाल कर दिखाया है और लगातार दूसरी बार यह चैंपियन बना है। इस मैच के फाइनल मुकाबले में नमन ओझा के धमाकेदार शतक के बाद इंडिया लीजेंड्स ने शनिवार 1 अक्टूबर को खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को हरा दिया है।

    इंडिया लीजेंड्स ने जीता ख़िताब

    India Legends beat Sri Lanka

    इसमें श्रीलंका लीजेंड्स को इंडिया लीजेंड्स ने 33 रनों से हराया है। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया टीम लगातार दूसरी बार यह टूर्नामेंट जीतने में सफल हुई है। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरुआत खराब रही और सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना ज्यादा रन नहीं बना पाए और आउट हो गए। 

    इसके बाद नमन ओझा ने विनय कुमार के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी की इन दोनों बल्लेबाज के अलावा कोई और भी ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाया। नमन ओझा ने 71 गेंदों पर 15 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 108 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा विनय कुमार ने 21 गेंदों में 36 रन बनाए, जिसकी बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए।

    वही श्रीलंका की टीम की बात करें तो उनकी पूरी टीम 185 ओवर में ही 162 रन बनाकर आल आउट हो गई, जिसमें ईशान जयरत्ने ने 22 गेंदों में 1 रनों की अच्छी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और चार छक्के भी लगाए।

    इंडिया टीम की बात करें तो, इसमें विनय कुमार ने सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए इसके साथ ही अभिमन्यु मिथुन ने दो विकेट राजेश पवार स्टुअर्ट बिन्नी राहुल शर्मा और यूसुफ पठान ने एकएक विकेट अपने नाम कर इस चैंपियनशिप को जीत लिया।