शाहनवाज़ हुसैन ने ओवैसी पे बोला हमला, कहा भाजपा नहीं करती वोट बैंक की राजनीति

    भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ओवैसी पर समान नागरिक संहिता के मुद्दे को लेकर राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है।

    चित्र साभार: गूगल

    गोवा में सामान नागरिक संहिता लागू

    समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ओवैसी को पता होना चाहिए कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार है और उत्तराखंड सरकार ने भी UCC को लागू करने के लिए एक कमेटी बनाई थी। गोवा में पहले से ही समान नागरिक संहिता लागू है।

    ओवैसी कर रहे वोट बैंक की राजनीति 

    भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि अगर भारतीय मुसलमान विदेश जाकर शादी करते हैं, तो वो वहां के नियमों को मानते हैं। यह केवल विवाह के सुधार की बात और पंजीकरण की बात है, यह समानता की बात है। अगर गुजरात सरकार ने कोई समिति बनाई है तो असुद्दीन ओवैसी को इसपे क्यों आपत्ति है। वह ऐसा करके वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं।

    सभी की समानता के लिए काम करती है भाजपा

    शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा की सरकार वोट बैंक की राजनीति के लिए नहीं काम करती है बल्कि सभी की समानता और एकता के लिए काम करती है। यूसीसी का मतलब यह नहीं है कि हिंदू नागरिक संहिता विधेयक किसी पर भी जबरदस्ती थोपा जाए। यह विवाह सुधार का मामला है, एक समिति बनाई गई है और इस पर ओवैसी को इतना हंगामा करने की जरूरत नहीं है। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि ओवैसी, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों ने नागरिकता अधिनियम लाए जाने पर हंगामा फालतू का हंगामा किया हुआ है।