विराट कोहली ने रच दिया इतिहास, ICC ने स्पेशल वीडियो शेयर किया वीडियो

    विराट कोहली (Virat kohli) आज के समय में काफी बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं और उन्होंने अब तक कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। जिस तरह से उन्होंने T20 वर्ल्ड कप 2022 में प्रदर्शन किया है और काफी हैरान करने वाला रहा है।

    T20 World Cup में रचा इतिहास

    ICC Shared Special Video of VIrat Kohli

    बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी एक कीर्तिमान रच दिया है। कोहली T20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उनकी सूची द्वारा एक वीडियो भी शेयर किया गया है। उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले महिला जयवर्धन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है, उन्होंने  25 मैचों में 1065 रन बनाए हैं।

    आईसीसी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिस पर लोगों की काफी कमेंट आ रहे हैं और विराट कोहली को फैंस बधाई देते हुए नहीं थक रहे हैं। वीडियो द्वारा उनके अब तक के T20 वर्ल्ड कप के सफर को दर्शाया गया है। वीडियो में उन्होंने कोहली के हर वर्ल्ड कप से अलग-अलग क्लिप से लगाएं कोहली को 1065 नॉट आउट बताया है। इस वीडियो में कोहली की शानदार शॉट देखे जा सकते हैं।

    इस विडियो के वायरल होने के बाद कोहली के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि कोहली के जैसा बल्लेबाज पूरी दुनिया में नहीं है। उनके एक फैन ने लिखा कि कोहली फैंस के लिए कुछ भी नहीं बदला है। सब कुछ वैसा का वैसा ही है। वहीं, एक ओर फैन ने कहा कि आईसीसी ने बहुत अच्छी वीडियो बनाई है और कोहली लीजेंड हैं।

    आपको बता दें की  इस साल हुए एशिया कप से पहले विराट कोहली के फॉर्म पर सवाल उठ रहे थे लेकिन उन्होंने एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया और लगातार करते आ रहे है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)