तालमेल की कमी के कारण रन आउट हुए दिनेश कार्तिक, तो कोहली से खफा दिखे कार्तिक; देखे वीडियो

    IND vs BAN: बांग्लादेश और भारत के बीच में 2 नवंबर को मुकाबला खेला गया था, जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने 64 रन और केएल राहुल ने 50 रन बनाकर अर्धशतकीय पारी खेली है।

    दिनेश कार्तिक वीडियो वायरल

    Dinesh Karthik Run Out Video

    इस मैच में भारत के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन उनके साथ एक गलती हो गई जिसकी वजह से वह आउट हो गए और विराट के साथ मैदान पर तालमेल बिठाने में गलती कर बैठे, जिसके कारण सिर्फ 7 रन बनाकर ही उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा।

    कार्तिक के रन आउट होने के बाद विराट कोहली से नाराज भी होते हुए दिखाई दिए हैं। दिनेश कार्तिक रनआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैंसी जमकर इस वीडियो का रिएक्शन देते हुए देखे जा सकते हैं।

    यह घटना 17 ओवर की आखिरी गेंद पर घटी है, जहां पर विराट कोहली ने कवर की ओर शॉट खेला और कार्तिक रन लेने के लिए भागे और कार्तिक और विराट ने तालमेल की कमी के कारण कोहली ने रन लेने से मना कर दिया। जिसके बाद कार्तिक ने पूरी कोशिश करते हुए डाइव लगाई, लेकिन वह समय पर नहीं पहुंच पाए और उन्हें रन आउट कर दिया गया इसके बाद में काफी नाराज भी दिखाई दिए हैं।

    वही टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन लगातार जारी है। कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 44 गेंदों में नाबाद 64 रनों की पारी खेली। यह इस वर्ल्ड कप में उनका तीसरा अर्धशतक है। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की पारी खेलते हुए टूर्नामेंट की शुरुआत की थी जो अब तक जारी है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ICC (@icc)