शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने एक साथ किया माइकल जैक्सन के गाने पर जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

    बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) यह दोनों भाई अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर सौतेले भाई है, लेकिन जब भी यह दोनों साथ होते हैं तो कोई भी नहीं कह सकता है की यह सोतेले है, बल्कि सगे भाइयों की तरह एक दूसरे से प्यार करते हैं। 

    शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का डांस विडियो

    Shahid Kapoor Ishaan Khatter Dance Video (1)

    सोशल मीडिया पर यह दोनों अक्सर वीडियो वायरल करते रहते हैं। एक बार फिर से शाहिद कपूर और इशान खट्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें यह दोनों माइकल जैकसन के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों भाई पजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमे एक साथ खुबसुरत डांस किया है।  

    साथ ही डांस वीडियो में उनकी मां नीलिमा अजीम भी नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, की पीछे मम्मी बहुत ही क्यूट दिखाई दे रही है। शाहिद और ईशान खट्टर का यह डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके वीडियो पर फैंसी नहीं बल्कि बी टाउन के स्टार्स भी कमेंट करते हुए दिखाई दे जाएंगे। एक्टर कुणाल खेमू भी कमेंट करते हुए लिखा है कि बहुत बढ़िया लड़को अगली बार मैं तुम्हें मूनवॉक सिखाऊंगा।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

    शाहिद कपूर आज एक्टर्स के लिस्ट में टॉप पर आते हैं, वहीं उनके भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में मेहनत कर रहे हैं इशान खट्टर जल्द ही अनन्य पांडे के साथ फिल्म खाली पीली में दिखाई देंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भूत में भी नजर आने वाले हैं। शाहिद कपूर के साथसाथ ईशान भी काफी अच्छे एक्टर है और उन्होंने कई बार अपनी प्रतिभा लोगो को दिखाई है। यह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फोटोस और वीडियो शेयर करते रहते हैं।