मिथुन चक्रवर्ती ने बताया अपने बच्चो का सच, कहा 4 बच्चे हैं, लेकिन पापा सुनने को तरस गये हैं कान

    मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं और इन्होंने आज अपनी काबिलियत के दम पर कई ऊंचाइयां प्राप्त की है। उन्होंने अपना फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी बदौलत उनकी आज भी फैन फॉलोइंग उतनी ही ज्यादा है।

    मिथुन चक्रवर्ती ने सुनाई अपनी पीड़ा

    Mithun Chakraborty Family

    मिथुन चक्रवर्ती का जन्म एक बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष भी किया है। मिथुन चक्रवर्ती ने साल 2019 में फिल्म द कश्मीर फाइल्स की भी शूटिंग की थी, तभी उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी और वहां पर गिर गए थे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने उस सीन को पूरा किया था।

    कश्मीर पाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती जब शूटिंग कर रहे थे। तब उनके साथ एक ऐसा सीन हुआ था, जो काफी एक्शन से भरपूर था मिथुन दा का पूरा फोकस उस सिन पर था और फूड पॉइजनिंग हो गई और उसी के कारण व खड़े होने की स्थिति में भी नहीं थे, लेकिन उन्होंने पूरा सीन शूट किया।

    हाल ही में 2001 रियलिटी शो में मिथुन ने एक स्टेज से अपना दर्द बयां किया और उन्हें बताया कि उनके चार बच्चे हैं, लेकिन आज न कोई भी पापा की कर नहीं बुलाता है। चारों बच्चे उन्हें बहुत प्यार करते हैं। इसलिए अपने पापा को ब्रो कहकर बुलाते हैं। मिथुन ने कहा कि उनके तीन बेटे और एक बेटी है लेकिन कोई उन्हें पापा नहीं कहता इससे उन्हें कभी कभी दुख भी होता है, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है, कि सभी बच्चे होने का शिकार करते हैं और एक दोस्त की तरह ही रहते हैं और उनसे काफी ज्यादा प्यार भी करते है।