कंगना रनौत ने की ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ़, एक्ट्रेस को बताया ‘क्वीन फोटो किया शेयर

    बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाती है। कंगना रनौत बॉलीवुड स्टार्स को खासकर पसंद नहीं करती है, लेकिन कब व किसके लिए पिघल जाए यह किसी को नहीं पता है। 

    कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ

    Kangana Ranaut Aishwarya Rai

    हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है, जब कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तारीफ के पुल बांध दिए हैं। इस अभिनेत्री ने हालिया रिलीज फिल्म पोन्नियिन सेल्वन पार्ट वन की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन बन गई है।

    अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में राजकुमारी नंदिनी का रोल निभा रही है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम, त्रिशा, कार्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन जैसे कलाकार भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या के किरदार और उनके रॉयल लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है, उनकी इस खूबसूरती को देखकर फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

    कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन का हाथ चुमते हुए नजर आ रही है और पीछे खड़ी जया बच्चन यह देखकर काफी खुश दिखाई दे रही है।

    Aishwarya Rai Instagram Story

    इसके साथ ही कंगना ने कैप्शन में लिखा है, कि अल्टीमेट क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए एक्साइटिड हो रही है। उन्होंने बताया की पीएस—1 की कहानी काल्पनिक हो मगर के इतिहास के पन्नों से निकली हुई है और इसमें उन्होंने काफी शानदार काम किया है। 

    कंगना की आने वाली है नई फिल्म 

    वही कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह आने वाली फिल्म इमरजेंसी में बिजी है। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े महिमा चौधरी अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही है, अब देखना होगा कि उनकी यह फिल्म सफल हो पाती है या नही।