पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास को डेट करने पर अमीषा पटेल ने फेंस से कही यह बड़ी बात

    इस समय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बाज (Actor Imran Abbas) के साथ अपने अफेयर की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हुए देखी जा सकती है, लेकिन अब ऐसे में खुद अमीषा पटेल ने इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

    इमरान अब्बास को डेट कर रही अमीषा

    Amisha Patel with Imran Abbas

    अमीषा पटेल आज भले ही फिल्मों में ना दिखाई दे रही हो, लेकिन उन्होंने अपने करियर मेंकहो ना प्यार हैऔर गदर जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दी है। इन दिनों वह अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बनी है। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। 

    दरअसल इस वीडियो में अलका याग्निक और उदित नारायण के एक गाने पर मशहूर एक्टर इमरान अब्बाज के रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद भी आया था। इसके साथ ही लोगों के दिलों में कई तरह के सवाल भी आए हैं, जिसमे कहा गया की अमीषा का इमरान के साथ अफेयर चल रहा है। 

    अमीषा पटेल ने बताया सच 

    इस समय उनका यह विडियो काफी वायरल हुआ है। लोगों को लगा है, कि 46 साल के हमेशा पाकिस्तान के 39 साल के इमरान को डेट कर रही है। अब इस पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों के बारे में कहा है, कि इन खबरों को मैंने भी पढ़ा है मुझे बहुत हंसी आई है, पूरी खबर सिर्फ मूर्खता और पागलपन से भरी है, इतने सालों बाद में अपने दोस्तों से मिल रही थी, वह सिर्फ एक अच्छी बॉन्डिंग थी इसके अलावा और कुछ भी नहीं

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

    आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस दौरान पाकिस्तान के मशहूर एक्टर इमरान अब्बास भी वहां पहुंचे थे। अमीषा ने इमरान के साथ एक गाने पर एक्ट किया और इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट के माध्यम से शेयर कर दिया। इसके बाद रिलेशनशिप की खबरें वायरल होने लगी। लेकिन इस बारे में उन्होंने साफ़ इन्कार कर दिया। 

    अमीषा इस समय गदर2 के सीक्वल पर सनी देओल के साथ काम कर रही है और यह फिल्म जल्द ही आने वाली है।