डांस प्रैक्टिस करते-करते बुरी तरह गिरीं रुबीना दिलैक, ये वीडियो देख थम जाएंगी सांसे

    हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का बैकस्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। जिसमें रुबीना एक स्टंट के दौरान बैलेंस बिगड़ने पर जिस तरह गिरती है यह देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

    ’बिग बॉस सीजन 14’ विनर रह चुकी “रूबीना दिलैक” अपने परफेक्शन के लिए काफी मशहूर है । इस समयएक्ट्रेस को टीवी रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ में देखा जा रहा है यहां भी रुबीना एक से बढ़कर एक शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है. हालांकि इन परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बैकस्टेज पर काफी मेहनत करनी होती है। ऐसे ही रिहर्सल के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर देखा जा रहा है जिसमें एक स्टंट के दौरान उन्होंने अपनी जान को जोखिम में डाल ली।

    रूबीना का स्टंट वीडियो

    Rubina Dilaik Video

    वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दो ट्रेनर्स के साथ एक खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही है इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती है लेकिन ट्रेनर्स उन्हें संभाल लेते हैं । वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो रुबीना गंभीर हादसे का शिकार हो सकती थी।

    रुबीना का यह बैकस्टेज वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है । उनके फैंस उनकी सलामती के लिए भगवान से शुक्रिया करते दिखाई दे रहे हैं और वही एक्ट्रेस को सावधानी बरतने की भी सलाह दे रहे हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

    वैसे आपको बता दें कि रूबीना दिलैक पहले भी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस 14 में उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं और उनके एटिट्यूड को लेकर वो कईयों के निशाने पर हमेशा रहीं लेकिन वो जैसी थीं वैसा ही खेली और आखिरकार शो को जीतकर बाहर आईं. वहीं इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी दिखीं जहां उन्होंने अपने डर का सामना किया और अब वो आ पहुंची हैं झलक दिखला जा में।