बो’ल्डनेस के चक्कर में मलाइका ने पहन ली ऐसी ड्रेस की लोगों ने कहा, आखिर दिखाना क्या चाहती हो..?

    एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Actress Malaika Arora) अपने बो’ल्ड अंदाज और अपनी बोल ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका को हाल ही में बोल्डनेस से भरी हुई तस्वीरों के साथ देखा गया है। कुछ समय पहले इन्होंने हद से ज्यादा बो’ल्ड अंदाज में अपनी फोटो शेयर की है। 

    बो’ल्डनेस दिखने के लिए मलाइका ने पहन लिया कुछ ऐसा

    Malaika Arora Viral Video

    ज्यादातर लोगों ने मलाइका के इस फैशन सेंस को देखते हुए उन्हें ट्रोल भी किया है और कई लोगों ने तो यह भी कह दिया है कि आखिर मलाइका दिखाना क्या चाहती है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान काफी खूबसूरत और बो’ल्डनेस से भरी हुई ड्रेस पहनी थी। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बोला है उसके चक्कर में जो ड्रेस पहनी है, जो उन्हीं पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रही है। 

    बता दें कि मलाइका सर एक कोर्ट पहन कर इवेंट पर आ गई। इतना ही नहीं मलाइका के कोर्ट के आगे के बटन भी खुले थे, यही वजह है कि मलाइका के ब्रेस्ट्स नजर आ रहे थे और बो’ल्डनेस के चक्कर में उनकी काफी बेइज़्ज़ती की जा रही है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Zee News (@zeenews)

    मलाइका के इस ड्रेस को देखकर कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की वहीं कहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान से तलाक ले लिया था और अब वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। साथ ही खबर आ रही है, कि वह उनके साथ सगाई करने वाली है।