गुवाहाटी में आज नहीं हो पाएगा टी20 मैच? फैंस के लिए बुरी खबर!

    2 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में होने वाला है। इसके लिए दोनों टीमें गुवाहाटी पहुंच चुकी है। आज 2 अक्टूबर की शाम को यह मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले मौसम को लेकर भी एक खबर सामने आ रही है, बता दें कि इस मैच के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं। अगर ऐसे में यह मैच नहीं होता है, तो दर्शकों के बीच काफी निराशा होने वाली है। 

    2 अक्टूबर का मैच रद्द हो सकता है

    यह मैच गुवाहाटी के बरसा पारा स्टेडियम में होने वाला है और मुकाबले से पहले आसमान पर बादल छाए हुए हैं। आयोजकों और क्रिकेट फैंस को इन बादलों ने चिंता में डाल दिया है। इसी स्टेडियम में भारी बारिश के कारण रद्द हुए पिछले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की याद ताजा हो गई है। कॉमेडी महामारी के बाद यह पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के सारे टिकट बिके हैं।

    क्षेत्रीय मौसम विभाग ने रविवार को गुवाहाटी में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही बारिश का भी अंदेशा जताया है, आयोजकों ने हालांकि कहा कि उन्होंने बारिश के कारण समय बर्बाद को कम करने के लिए सभी इंतजाम किए हैं।

    असम क्रिकेट संघ ने अमेरिका से दो बहुत ही हल्के पीस कवर मंगाए हैं, संघ के सचिव देवाशीष ने कहा था यह दोनों बाहर से मंगाए कवर सुनिश्चित करेंगे कि पानी पिच में ना जाएं। वही रिपोर्ट के मुताबिक शाम 5:30 बजे तक बारिश हो सकती है। वहीं रात 11:00 बजे तक बारिश की संभावना बताई जा रही है।

    इसके पहले भी यहां पर अंतरराष्ट्रीय मैच 5 जनवरी 2020 को होने वाला था, जिससे बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। अब इस बार भी यही अंदेशा लगाया जा रहा है कि यदि बारिश होती है तो मैच को रद्द किया जा सकता है।