रोहित शर्मा को देखने के बाद रोने लगा फैन, फिर कप्तान के रिएक्शन ने जीता सबका दिल

    T20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 के आखिरी मुकाबले में एक भारतीय फैन को मैदान में जबरन घुसना महंगा पड़ गया। इसके बाद उस पर जुर्माना भी लगा। पर इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जो किया वो करोड़ों लोगों का दिल जीत लेगा।

    Pic credit – Twitter

     

    दरअसल सुपर 12 का आखिरी मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच खेला जा रहा था। जब ज़िम्बाब्वे बल्लेबाज़ी कर रही थी तब 17वें ओवर की 5वीं गेंद हार्दिक पंड्या फेंक रहे थे। तभी एक भारतीय फैन मैदान में घुस आया और सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। उसे रोते हुए भी देखा गया। इसके बाद जब सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़ कर ले जाने लगे तब रोहित ने उस जबरा फैन को आराम से बाहर लेकर जाने को कहा। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी दौड़ते हुए उनके पास आये थे। वहीं मैच को कुछ समय के लिए रोका भी गया था।

    हाथ में तिरंगा लेकर ब्लैक ड्रेस पहना यह युवा फैन हिटमैन के करीब तो पहुंचा, लेकिन ज्यादा बातचीत नहीं कर पाया क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़कर मैदान के बाहर ले जाने लगे। इस युवा फैन पर लाखों रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उस जबरा फैन पर 6.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अपने चहेते क्रिकेटर हिटमैन से मिलने के लिए सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तोड़ना उस नन्हें फैन को भारी पड़ गया। बिना अनुमति मैदान में घुसने के चलते उसे लाखों रुपए का जुर्माना चुकाना पड़ेगा।

    आपको बता दें कि भारत ने एकतरफा जीत हासिल करते हुए ज़िम्बाब्वे को 71 रन से हरा दिया और ग्रुप स्टेज पहले स्थान पर खत्म किया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह भी पुख़्ता कर ली। भारतीय टीम ने अपने पांच मैचों में से चार में जीत हासिल कर 8 पॉइंट्स के साथ टेबल टॉप किया। अब भारतीय टीम का सेमीफाइनल में सामना ग्रुप-1 में दूसरे नंबर पर रहने वाली वनडे चैंपियन इंग्लैंड के साथ होगा। ये मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।