मोदी ने कहा नफरत फैलाने वाली ताकतों को उखाड़ फेकेंगी गुजरात की जनता, रिकार्ड मतों से जीतेगी भाजपा

    प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ताजा बयान में कहा है कि गुजरात के लोगों ने उनको पहचान लिया है जो गुजरात के खिलाफ काम कर रहे हैं।

    चित्र साभार: गूगल

    गुजरात में एक रैली में किया जनता को संबोधित

    पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नफरत फैलाने वाली और गुजरात को बदनाम करने वाली ताकतों को विधानसभा चुनाव में गुजरात की जनता नकार देगी। मोदी जी ने अगले महीने होने वाले चुनाव में भाजपा के रिकॉर्ड मतों से विजय होने का दावा किया। विधानसभा चुनाव से पहले मोदी जी गुजरात आए थे। प्रधानमंत्री ने वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया। उसके बाद वो में भावनगर में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए।

    बदनाम करने वालों को पहचान लिया गुजरात की जनता ने 

    प्रधानमंत्री ने कहा कि जिसने भी गुजरता को बदनाम करने का प्रयास किया है, अब गुजरात की जनता ने उसे पहचान लिया है। इस विधानसभा चुनाव में गुजरात की जनता ऐसी ताकतों को बाहर निकाल फेंकेगी। मोदी जी ने कहा कि जनता को गुमराह करने का प्रयास हमेशा से होता रहा है पर गुजरात की जनता ने उस पर भरोसा नहीं किया।

    मोदी के नेतृत्व में किया था भाजपा ने सबसे अच्छा प्रदर्शन 

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दिल्ली में बैठे-बैठे मुझे जानकारी मिल रही है कि भाजपा इस बार गुजरात में रिकॉर्ड वोट से जीतेगी। मैं यहां अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ने आया हूं। मैंने गुजरात से कहा है कि मैं जितना संभव है आपको उतना समय देने इस चुनाव को देने को तैयार हूं। 2014 में देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने से पहले मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। गुजरात में भाजपा का सबसे अच्छा प्रदर्शन दिसंबर 2002 में मोदी के नेतृत्व में रहा था। उस गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को कुल 182 में से 127 सीटों पर जीत दर्ज की थी।