भारतीय टीम के पास इस बार वर्ल्ड कप हासिल करने का है मौका, बस रोहित शर्मा की इस बात को मानना होगा

    भारतीय टीम (Team India) के कोच रवि शास्त्री ने इस बार T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने के लिए भारत को दावेदार बताया है। उनका मानना है कि इस बार भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करते हुए रोहित शर्मा की कप्तानी में यह मैच जीत सकती है।

    रोहित शर्मा की टीम को मजबूत बताया

    इस समय भारतीय टीम आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और उसे T20 वर्ल्ड कप का 2022 का खिताब के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस टीम में जसप्रीत बुमराह और दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टीम में शामिल नहीं है और चोट की वजह से बारिश में बाहर हो गए हैं। भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री नए कप्तान हो शर्मा को एक सलाह दी है, उन्होंने साथ ही कहा है कि टीम इंडिया के पास 15 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का शानदार मौका है।

    Rohit Shama Captain Team India in World Cup 2022

    PAK से भिड़ेगी भारतीय टीम

    उन्होंने रोहित शर्मा की टीम को काफी मजबूत बताया है और कहा है कि वह इस बार अच्छा प्रदर्शन करने और खिताब जीतने में कामयाब हो सकती है। उन्होंने 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में शानदार आगाज को लेकर अपनी बात रखी है। भारतीय टीम 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ इस टूर्नामेंट के अभियान में हिस्सा लेने वाली है।

    इस बार भारत को नॉकआउट राउंड में पहुंचने के लिए सुपर-12 चरण में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। भारत ग्रुप-2 में है, जिसमें पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश भी शामिल हैं अब देखना होगा की इंडिया टीम इस बार प्रदर्शन करने में कितना सफल हो पाती है।