IND vs SA: मोहम्मद सिराज ने 3 कोशिशों के बाद भी नहीं लपका कैच, बॉल बॉय ने गेंद पकड़ा कैच, देखे VIDEO

    IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच में भारतीय टीम को 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा है।

    मोहम्मद सिराज का खराब प्रदर्शन

    वहीं मैच के दौरान कुछ फील्डर ऐसे भी है, जो कि कैच छोड़ते हुए नजर आए हैं। इनमें मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) सबसे आगे रहे। उन्होंने आवेश खान (Avesh Khan) की उम्र में एक गेंद को तीन बार पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद भी सफल नहीं हो पाए। उनका या वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग उन पर कमेंट करते हुए देखे जा सकते।

    वही पारी के 38वे ओवर में आवेश खान के ओवर में खराब फील्डिंग की। इस ओवर में दो अहम कैच टपकाए। इस ओवर की पहली ही गेंद पर हेनरिक क्लासेन ने आवेश खान पर लंबा स्ट्रोक लगाया, लेकिन गेंद काफी ऊंची उठ गई उसके बाद 3 कोशिशों के बाद मोहम्मद सिराज इस कैच को लपक नहीं पाए जबकि ये आसान कैच था। इसकी अगली गेंद पर ही रवि बिश्नोई ने डेविड मिलर का कैच छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने जोरदार छक्का लगाया।

    IND vs SA Mohammad Siraj did not take the catch even after 3 tries, the ball boy caught the ball, see VIDEO

    जब डेविड मिलर का कैच हाथों से छूट गया उसके बाद उन्हें एक और जीवनदान मिल गया, जिसका फायदा उन्होंने इस मैच में उठाया है। उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर काफी लंबा छक्का लगाया जिसे स्टेडियम में खड़े बॉल ब्वाय ने बहुत ही आसानी से केच कर लिया। इसे देखकर वहां मौजूद दर्शक काफी हैरान रह गए।

    भारतीय टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था, लेकिन यह गलत साबित हुआ मैं भारतीय गेंदबाज बहुत ही महंगे साबित हुए हैं और इस तरह से टीम इस मैच को हार गये।