रमीज़ राजा ने विराट कोहली की सेंचुरी पर मीडिया से पूछा सवाल, तो मिला मुहतोड़ जवाब

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसा ही एक इंटरव्यू  वायरल हो रहा है जिसमें वह विराट कोहली के शतक के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे है। इस समय पाकिस्तान क्रिकेटर बाबर आजम और विराट को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद एंकर से उन्हें करारा जवाब मिलता है।

    रमीज राजा ने किये ऐसे सवाल

    विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला t20 शतक लगाया था। यह शतक इसलिए खास था, क्योंकि विराट ने काफी लंबे समय से कोई शतक नहीं लगाया था। कोहली हालांकि उस मैच में भाग्यशाली भी साबित हुए क्योंकि उनके कैच फील्डर लपक नहीं पाए। इसी को लेकर रमीज राजा ने सवाल किया। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ पारी के दौरान कोहली के चार कैच छूटे थे, लेकिन किसी भी भारतीय प्रशंसक ने इस बारे में बात नहीं की।

    Ramiz Raja on Virat kohli Century

    वही रमीज ने मीडिया से बात करते हुए एक सवाल किया उन्होंने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज शतक बनाता है, तो मीडिया में उसी अंदाज में क्यों नहीं चलाया जाता जैसे विराट कोहली के शतक को दिखाया जाता है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि कोहली ने अपना एक 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक करीब 3 साल तक नहीं बनाया था, वरना यह इतना महत्वपूर्ण नहीं होता।

    कुदरत का निजाम कहूंगी

    राजा ने फिर कहा, ‘आप किस बारे में बात कर रहे हैं? उस मैच में उनके चार कैच गिराए गए थे, वह भी अफगानिस्तान जैसी टीम के खिलाफ। मेरा कहना यह है कि अगर कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज शतक बनाता है तो उसे उस तरह से क्यों नहीं चलाया जाता है। मीडिया में?’ एंकर ने फिर से रमीज को काउंटर करते हुए कहा, ‘उन चार कैच छूटने को तो मैं कुदरत का निजाम यानिकी प्रकृति का नियम कहूंगी। यह ‘कुदरत का निजाम’ इन दिनों बहुत चल रहा है।’ इसका विडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे आप यहा देख सकते है।