केदारनाथ हेलीकॉप्टर हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम पुष्कर धामी ने दिए जांच के आदेश..

    उत्तराखंड में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश से पूरे देश में शोक की लहर दौ़ड़ गई है. केदारनाथ से कुछ दूरी से पहले एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हालांक इस घटना के पीछे का कारण खराब मौसम बताया जा रहा है. वही उत्तराखंड के मुख्यामंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना के जांट के आदेश भी जारी कर दिए है.

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

    घटना की सूचना मिलते ही मंत्रियों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घटना को लेकर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उत्तराखंड में हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं.

    गृह मंत्री अमित शाह ने भी किया ट्वीट 

    गृह मंत्री अमित शाह ने भी केदारनाथ में हुए हेलीकॉप्टर क्लैश पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि केदारनाथ में श्रद्धालुओं को ले जा रहे हेलिकॉप्टर के क्रैश की घटना बहुत दुखद है. इस दुर्घटना में जान गवाने वाले सभी लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दें.

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिए जांच के आदेश 

    वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वीट कर लिखा कि केदारनाथ के समीप गरुड़ चट्टी में दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर क्रैश में कुछ लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. राहत और बचाव कार्य हेतु SDRF और जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. इस दुखद घटना के विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए है.