राजभर और ब्रजेश पाठक की फिर दिखी दोस्ती,क्या अब बीजेपी में राजभर को मिल जाएगी एंट्री ?

    Table of Contents

    ओपी राजभर ने ब्रजेश पाठक से की मुलाकात 

    सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जब से समाजवादी पार्टी से दल किनार किया तभी से वह बीजेपी के साथ गठजोड़ करने के लिए तैयार बैठे है. कभी वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंच जाते है तो कभी वह डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ अपना राजनीतिक रिश्ता 17 साल पुराना बताते है. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया जिससे उनका इशारा साफ हो गया है कि वह बीजेपी में जाने के लिए काफी ज्यादा इच्छुक है.

    ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर बताया अभिन्न मित्र

    दरअसल ओपी राजभर एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से मुलाकात करने के लिए पहुंच गए है. जिस बात की जानकारी ओपी राजभर ने नहीं बल्कि ब्रजेश पाठख ने दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें में ओपी राजभर और ब्रजेश पाठक दोनों ही साफ तौर पर देखे जा सकते है. इस ट्वीट तस्वीर के साथ बृजेश पाठक ने लिखा कि आज आवास पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री, उत्तर प्रदेश व मेरे अभिन्न मित्र मा० श्री ओमप्रकाश राजभर जी से भेंटकर प्रकाशोत्सव के महापर्व दीपावली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं.

    हालांकि इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं लेकिन बड़ी बात यह है कि इस ट्वीट में ब्रजेश पाठक की तरफ से राजभर को जिस तरह से अपना अभिन्न मित्र बताया गया है वह राजनीति में चर्चा का विषय बन गया है. इतना ही नहीं इससे पहले भी ब्रजेश पाठक और राजभर को एक साथ एक मंच पर देखा जा चुका है.