BJP से इस मंत्री ने दीवाली पर किया कुछ ऐसा, सुनकर आपका दिल भी हो जाएगा खुश !

    दीवाली खुशियों और पवित्र रौशनी का त्यौहार होता है. जिसमें हर कोई एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और तौफे देकर सभी के जीवन में रौशनी कर देते हैं लेकिन इस सब के बीच इस दुनिया में कुछ ऐसे भी गरीब और जरूरतमंद लोग होते हैं जिनकी दीवाली रौशन नहीं हो पाती है. वह हर साल नए कपड़े और पटाखे नहीं खरीद पाते, हर साल मिठाईयां ना खरीद पाते है और ना ही खा पाते है लेकिन कहते है ना भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं.

    गरीब और जरूरतमंद को मॉल में कराई शॉपिंग 

    इस साल दीवाली पर कुछ ऐसे ही लोगों की दीवाली को रौशन करने के लिए फरीशता बनने के लिए बीजेपी के एक मंत्री ने मदद का हाथ बढ़ा कर सभी का दिल जीत लिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है वो मंत्री. दरअसल यूपी के केबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने दीवाली के शुभ अवसल पर इस नई पहल की शुरूआत की. जिसके तहत वह प्रयागराज के गरीब बस्तियों में रहने वाले लोगों को नए कपड़े और खिलौने खरीदवाने के लिए पहुंच गए. इतना ही नहीं मंत्री जी इन लोगों को मॉल लेकर पहुंच गए और उन्होंने सभी को शॉपिंग कराई और केबिनेट मंत्री का कहना था कि जिसे जो खरीदना है वो वह खरीदें और दीवाली की खशियां मनाए.

    सीएम और पीएम के पथ पर चले केबिनेट मंत्री 

    आपको बता दें कि बीजेपी नेता नंद गोपाल नंदी की इस मदद ने करीब 600-700 लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दीवाली एक ऐसा त्यौहार है जिसमें सभी को खुश होने का अधिकार है और देश के पीएम और सीएम भी यहीं संदेश देते है कि अपने परिवार के साथ-साथ अपनी खुशियों में कुछ गरीब और जरूरतमंद को भी शामलि करें.