प्रशांत किशोर और नीतीश कुमार में जबानी जंग शुरू, एक दूसरे पे साधा निशाना

    राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ताज़ा हमला करते हुए उन्हें चुनौती दी है कि राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश नारायण सिंह को अपना पद छोड़ने के लिए कहा जाए। हरिवंश इस वक्त नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से राज्यसभा सांसद हैं।

    प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में ये लिखा है कि नीतीश कुमार जी अगर आपका भाजपा/एनडीए से कोई लेना-देना नहीं है तो अपने सांसद से राज्यसभा के उपसभापति का पद छोड़ने के लिए कहें। आप दोनों हाथों में लड्डू नहीं रख सकते।

    चित्र साभार: गूगल

    दीवाली पर प्रशांत किशोर ने नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए फोड़ा बम 

    प्रशांत किशोर और नीतीश कुमार के बीच पिछले कुछ दिनों से बयानबाजी का दौर जारी है।
    प्रशांत किशोर ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कई लोग खुश हैं कि नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एक बड़ा गठबंधन बना रहे हैं लेकिन इन पर विश्वास नहीं करना चाहिए।बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए नीतीश कुमार ने इस साल दूसरी बार अगस्त में भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ा है।

    नीतीश ने कहा भाजपा के लिए काम कर रहे प्रशांत

    प्रशांत किशोर पहले नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में थे लेकिन साल 2020 में पार्टी के फैसलों के खिलाफ काम करने के लिए उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। अब वह बिहार में काम कर रहे हैं, और उन्होंने ‘जन सुराज अभियान’ की शुरुआत की है।बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर की एंट्री के बाद नीतीश कुमार ने उन पर निशाना साधा है, और कहा कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं।