बांग्लादेशी आकर बढ़ा रहे जनसंख्या तो क्या बिरयानी खाकर सो रही BSF? ओवैसी का RSS के बयान पर पलटवार !

    Table of Contents

    जनसंख्या को लेकर ओवैसी ने बीजेपी को घेरा 

    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर जनसंख्या को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आरएसएस कहती है जनसंख्या बढ़ रही है। कहां से बढ़ रही है? कहते हैं कि बांग्लादेश से आ रही है तो बीएसएफ बिरयानी खाकर सो रही है? बॉर्डर पर बीएसएफ क्या कर रही है फिर कहते हैं धर्म परिवर्तन हो रहा है। कहां धर्म परिवर्तन हो रहा है? आपको इतना डर क्यों है। बांग्लादेश की अर्थव्यवस्था भारत से अच्छी है। वहां की जीडीपी अच्छी है। भारत से ज्यादा रोजगार बांग्लादेश में है, फिर वहां से कोई यहां क्यों आएगा? ओवैसी का यह पलटवार आरएसएस के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले के बयान पर आया है। दो दिन पहले ही दत्तात्रेय होसबोले ने कहा था कि देश में हिंदुओं की संख्या घट रही है, जनसंख्या में संतुलन गड़बड़ा रहा है।
    होसबोले ने इसके लिए बांग्लादेशी घुसपैठ और धर्मांतरण को जिम्मेदार ठहराया था।

    ओवैसी ने सरकार पर साधा निशाना 

    तेलंगाना के विकराबाद में एक कार्यक्रम में बोलते हुए ओवैसी ने कहा, ‘मन की बात से पेट नहीं भरता, मित्रों बोलने से पेट नहीं भरता है। मुल्क में सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई और रोजगार का है। हमारे यहां सबसे ज्यादा बच्चे 5 साल की उम्र तक मर जाते हैं, लेकिन उस पर बात नहीं बस हिंदू-मुस्लिम, कोई और काम ही नहीं है। निजाम और मुसलमान बस वही बात। मैं भारत का मुसलमान हूं, हम भारत के मुसलमान हैं। हमारा ताल्लुक मौलवी अलाउद्दीन से है। इमाम से है।’ हक से रहेंगे, मुल्क हमारा भी’

    ओवैसी ने कहा कि आरएसएस कहती है कि बांग्लादेश से मुसलमान आ रहे हैं बच्चे पैदा कर रहे हैं और जनसंख्या बढ़ रही है। 50 साल से वही कैसेट बजा रहे हैं। भारत के मुसलमानों को अपने हौसले बुलंद रखना है। डर और खौफ में नहीं जीना हैं। हक से रहेंगे। हमें मस्जिदों को आबाद रखना है। यह ख्वाजा अजमेरी का मुल्क है हम हक से यहां रहेंगे।