हिमाचल की धरती से कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा – झूठे वादे करना कांग्रेस की आदत है…

    गुजरात चुनाव के बाद हिमाचल प्रदेश के चुनाव पर भी अब बयानबाजी शुरू हो चुकी है. दोनों राज्यों के चुनावो में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने देखी जा रही है. वहीं शनिवार को हिमाचल के दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने हिमाचल में जनसभा को संबोधत करते हुए बीजेपी के जीत को निश्चित बताया है.

    हिमाचल में पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा..

    पीएम मोदी ने हिमाचल में विजय संकल्प रैली को संबोधत किया और साथ ही भारत को स्वतंत्रता मिलने के बाद पहली बार मत देने वाले शख्स श्याम शरण नेगी को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने हिमाचल चुनाव बीजेपी के लिए खास बताते हुए कहा कि हिमाचल जनता जान चुकी है कि बीजेपी को चुनने का मतलब है विकास को चुनना इसलिए इस चुनाव में हिमाचल की जनता ने बीजेपी की जोरदार वापसी की ठान चुकी है. उन्होंने कहा कि फौजियों की ये धरती जब एक बार संकल्प लेती है तो उसे पूरा करके भी जरूर दिखाती है.

     

     

    इस रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस के लिए सरकार आना-जाना, सत्ता में रहना, राजपाट चलाने जैसा ही है. पीएम मोदी यहीं नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जनता को बहुत परेशान किया है. वह जनता को सालों तक व्यवस्थाओं के लटका कर रखती है. झूठे वादे करना, झूठी गारंटी देना, कांग्रेस की आदत हैं.