G-20 बैठक के लिए आज बाली पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्थानीय लोगों ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी, देखें वायरल वीडियो

     

    G-20 बैठक में हिस्सा लेने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाएंगे नरेंद्र मोदी

    आपको बात दें आज, 14 नवंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G-20 बैठक में हिस्सा लेने के लिए इंडोनेशिया के बाली पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र के स्वागत के लिए बाली के स्थानीय लोगों ने एक वीडियो जारी किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रहा है।

     

     

     रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने किया बायकॉट

    15-16 तारीख में आयोजित की जाने वाली G-20 की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग समेत 10 से अधिक नेताओं से मिलेंगे एवं 20 से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वहीं इस सिटिंग को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपनी हत्या का डर बताते हुए बायकॉट कर दिया है।

    भारतीय विदेश मंत्रालय के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान ब्रिटेन के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे। इस दौरान देशों के द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा।