कांग्रेस विधायक ने की मोदी की तारीफ़, कहा मै देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूँ

    गुजरात विधानसभा को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है।गुजरात में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा। परिणाम आठ दिसंबर को आएगा। गुजरात चुनाव में कांग्रेस भी अपना पूरा दम लगा रही है।

    चित्र साभार: गूगल

    मधुसूदन मिस्त्री को  दिखाया आईना

    गुजरात विधानसभा को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है।गुजरात में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा। परिणाम आठ दिसंबर को आएगा। अहमदाबाद के जमालपुर से सिटिंग MLA ईमरान खेड़ावाला को कांग्रेस ने फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस के मुस्लिम विधायक इमरान खेड़ावाला ने मधुसूदन मिस्त्री को आईना दिखाया है।

     मधुसूदन मिस्त्री को आईना

    जमालपुर खाडिया से कांग्रेस के सिटिंग विधायक ईमरान खेड़ावाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की है। ईमरान खेड़ावाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यशस्वी प्रधानमंत्री कहा है उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे हमारे देश के गर्व हैं। मैं देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।

    मुझे मिलते हैं हिन्दुओं के भी वोट 

    विधायक इमरान खेड़ावाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैं क्यों शिकायत करूंगा? वे भारत के प्रधानमंत्री हैं वे भारत के सेवक हैं। मुझे धर्म की कोई राजनीति नहीं करना चाहता। मुझे हिंदुओं के भी वोट मिलते हैं और मुस्लिमों के भी। सबकी सोच और विचार अलग-अलग होते हैं। मैं देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं। मैं देश के प्रधानमंत्री के लिए कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।