VIDEO: हरभजन सिंह ने शादी की सालगिराह पर खाई अपनी पत्नी से मार, जानिये वजह

    Harbhajan Singh Dance: टीम इंडिया के पूर्व फिरकी मास्टर हरभजन सिंह आज भी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। आज उनका शादी की 7वी सालगिरह है, जिसे वह सेलिब्रेट कर रहे हैं। जिसके कारण एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं।

    हरभजन सिंह ने खाई पत्नी से मार

    Harbhajan Singh Dance on Anniversary

    आज के ही दिन भजन को पत्नी गीता बसरा के हाथो से मार भी पड़ गई है। दरअसल हरभजन सिंह का एक वीडियो मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बार में बच्ची ने सालगिरह के अवसर पर एक मजेदार रील शेयर किया है, जिससे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं, कि हरभजन शादी के साइड इफेक्ट के बारे में संदेश दे रहे हरभजन गुंडे फिल्म के गाने पर डांस करते हुए मारते हैं, लेकिन उसी समय गीता बसरा वहां पहुंच जाती है और ऐसा करते हुए देख बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। वह हरभजन को दौड़ा-दौड़ा कर मारने लगती है।

    गीता बसरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एनिवर्सी स्पेशल। शादी के साइड इफेक्ट पार्ट 6।  शादी की 7वीं सालगिराह मुबारक हो पतिदेव।’ इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया और लिखा ‘किस-किस के साथ एनिवर्सिरी पर ऐसा होता है या फिर यह रोज का ही मामला है।

    इस वीडियो को शेयर करने के बाद कई लोगों ने काफ़ी कमेंट भी किया है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कि यह विडियो बहुत मजेदार है और शादी के साइड इफेक्ट वाली सीरीज मुझे काफी पसंद आई है। वहीं फैंस ने भी उन्हें सालगिरह की बधाइयां दी है और उस पर मजेदार कमेंट किए है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)