VIDEO: डेवॉन कॉनवे ने 50 मीटर दौड़कर कुछ इस तरह से बचाया चौका, जीता फैंस का दिल

    Pakistan vs New Zealand: रेस के दौरान कई बार देखा गया है कि फोटो फिनिश देखने को मिल जाती है, जिसके बीच धावकों के बीच बहुत कम अंतर रहा है। ऐसा ही इस बार क्रिकेट के मैदान में देखने को मिला है जिसमें फिल्डर और गेंद के बीच शनिवार को इसी तरह का नजारा दिखा है।

    खिलाडी ने जबरदस्त तरीके से रोका चौका

    इस क्रिकेटर ने चौका बचाने के लिए पूरी जी जान लगा दी और उन्होंने करीब 50 मीटर तक इसके लिए दौड़ लगाई और आखिर में चौका रोकने में सफलता भी प्राप्त की है। इस समय पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच में ट्राई सीरीज चल रही है। इस दौरान डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) चौका बचाने के लिए अपनी पूरी जी जान लगा दी और वह गेंद के पीछे लगभग 50 मीटर तक दौड़े और उन्होंने चौका बचा लिया।

    varun chakravarthy rahul chahar play last t20 worldcup in virat kohli captancy (2)

    पाकिस्तान की पारी के 12वे ओवर में यह नजारा देखने को मिला है। इस ओवर की चौथी गेंद को विकेटकीपर  डेवॉन कॉनवे के सिर के ऊपर से शॉट खेला है। डेवॉन कॉनवे ने उसके बाद गेंद को पकड़ने के लिए करीब 50 मीटर दूर लगाए, आखिरकार उन्होंने बाउंड्री पर जाकर अपना चौका बचा लिया।

    वही इस चौके को चेक करने के लिए थर्ड अंपायर की भी मदद ली गई थी, बाद में रीप्ले में देख कर पता चला कि चौका नहीं लगा था। स्टेडियम में बैठे क्रिकेट प्रेमियों ने फिर जोर से शोर भी मचाया और डेवॉन कॉनवे के इस प्रयास की तारीफ भी की गयी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं आप भी इनके वायरल वीडियो में देख सकते हैं, कि किस तरह से उन्होंने अपना जबरदस्त चौका बचाया है।

    देखे वीडियो