26 नवंबर को भाकियू करेगा विरोध प्रदर्शन, राकेश टिकैत ने किसानों के साथ की महापंचायत…

    भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से देश में बड़े विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है. टिकैत ने ऐलान किया था कि 26 नवंबर को सभी किसान राज्यों की राजधानी में सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. इस प्रदर्शन में देशभर के कई इलाकों से किसान इक्ट्ठा होने वाले है. भारी संख्या में सभी किसान राजभवन पहुंचकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

     

    इसी प्रदर्शन के लिए किसानों को जागरूक करने के लिए बुधवार को राकेश टिकैत यूपी के चंदौली जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने किसानों के साथ एक पंचायत की और सभी को 26 नवंबर को होने वाले विरोध प्रर्दशन में आमंत्रित किया.
    आपको बता दें कि राकेश टिकैत बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर चंदौली पहुंचे थे. जहां उन्होंने दीनदयाल नगर के गुरुद्वारे में माथा टेका और किसानों के साथ एक पंचायत की. इस पंचायत में टिकैत ने भाकियू की तरफ से 26 नवंबर को होने वाले विरोध प्रदर्शन के बारे में आगाह किया और उसमें आने के लिए सभी किसानों को आमंत्रित किया. इतना ही नहीं किसानों की सभा को टिकैत ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी किसान भाई अपने ट्रैक्टर को तैयार रखें. ट्रैक्टर खेत और सड़क दोनो पर चलता है.