टीना डाबी, ने बताया की कैसे हुई मुलाकात, उनसे 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से और शादी को लेकर क्या बोलीं IAS टीना डाबी

    आईएएस और यूपीएससी सिविल सर्विस टॉपर अपने आप में एक बड़ा ओदा है। वही अगर बात की जाए तो आईएएस और यूपीएससी सिविल सर्विस वाले अपने ही जैसे टॉपर्स को शादी के लिए पसंद करते हैं। वही 2016 देश की यूपीएससी सिविल सर्विस टॉपर टीना दबी की बात करे तो, उनकी कहानी भी कुछ ऐसी ही है। वह खुद से 13 साल बड़े 2013 पास आउट अधिकारी प्रदीप पांडे से शादी कर चुकी है। वही प्रदीप टीना से  साल बड़े हैं। 

    टीना और प्रदीप लव स्टोरी

    IAS Tina Dabi husband

    आइए जानते हैं, इन दोनों की मुलाकात कैसे और कब हुई। टीना और प्रदीप की मुलाकात को covid19 की दूसरी वेव के दौरान हुई थी। तब दोनों राजस्थान के हेल्थ डिपार्टमेंट में साथ ही काम किया करते थे। वही दोनों के बीच मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। बताया जाता है कि राजस्थान में एक साथ काम करने के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। पहले उनमें दोस्ती फ्रेंडशिप हुई और फिर वह सिलसिला ऐसे ही चलता रहा। और कब बात प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला।

    टीना और प्रदीप जयपुर में बाहर लंच करने के लिए भी जाया करते थे। तभी दोनों ने एक दूसरे को अच्छी तरह जाना और समजा फिर दोनो ने ही शादी करने का फैसला कर लिया।

    प्रदीप के 13 साल बड़े होने के सवाल पर उनसे उनकी पत्नी टीना से पूछा गया तो टीना ने जवाब दिया की। रिश्ते में उम्र नही देखी जाती बाल्की अंडर स्टैंडिंग, प्यार और कम्पैटिबिलिटी के आधार पर होते हैं। यह बेहद जरूरी होता है। वरना रिशते खराब हो जाते हैं।

    टीना ने बताया कि प्रदीप ने ही उन्हें पहले प्रपोज किया था। और उनसे शादी करने का फैसला किया। वही उनसे शादी के फैसले को उनकी फैमिली ने काफी सपोर्ट भी किया। आपको बता दें कि टीना डाबी की पहले भी शादी हो चुकी है। और उनकी शादी 2015  बैच के सेकंड रैंक होल्डर आईएएस ऑफिसर अथर आमिर खान के साथ हुई थी। टीना अपनी पहली शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। दोनों ने 2018 में शादी की और इस साल की शुरुआत में तलाक भी ले लिया।