सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को होर्डिंग से किया गया गायब, जानिए उसके बाद क्या हुआ

    उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज हुई है। उत्तर प्रदेश के इटावा में बसपा नेता ने गांधी जयंती पर शहर में विभिन्न जगहों पर अलगअलग होर्डिंग लगाए गए थे, जिसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (SPA Mulayam Singh Yadav) की तस्वीर नहीं लगाई गई थी।

    होर्डिंग में शिवपाल और उनके बेटे अंकुर की तस्वीर

    Missing Mulayam Singh in Poster

    ऑडिट में शिवपाल उनके बेटे अंकुर की तस्वीर नजर आ रही है, बता दें कि इससे पहले भी मुलायम सिंह की फोटो गायब होने के मामले पर आननफानन में दोबारा से मुलायम की तस्वीरों के साथ होटल लगाए गए थे इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

    इटावा शहर के कई चौराहों पर गांधी जयंती को लेकर लगाई गई प्रसपा नेता द्वारा होर्डिंग में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव व उनके बेटे आदित्य यादव नजर आ रहे हैं, लेकिन चौराहे पर लगी इन होर्डिंग में नेताजी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर कही भी नजर नहीं आ रही है। 

    इस तरह का मामला पहले भी सामने आ चूका है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ना होने की खबर सामने आयी थी। जिसके बाद से दोबारा लगाया गया था, अब एक बार फिर से इसी तरह की तस्वीरे सामने आई है, अब देखना होगा की इस बार क्या होता है। 

    प्रसपा के नेता फरहान शकील ने दिया इस मामले में जवाब

    इस खबर के वायरल होने के बाद बसपा के नेता फरहान शकील ने जानकारी दी है, कि उन्होंने बताया कि वोटिंग में नेताजी की तस्वीर का कोई माध्यम नहीं है। क्योंकि गांधी जयंती है, इसलिए गांधी जी की तस्वीर लगी है नेता जी हमारे नेता है। उन्होंने कहा है कि हम सभी ने हमारे नेता जी को ही नेता माना है। हम लोग भी मुलायम सिंह यादव को नेता मानते हैं और इनमें नेता जी की तस्वीर ना हो, लेकिन हमारे दिल में नेताजी ही रहेंगे।

    इस समय मुलायम सिंह यादव की हालत गंभीर है और उनको गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है और वह इस समय आईसीयू में है।