नरोत्तम मिश्रा ने किया दावा 2023 में बढ़ेगा BJP का वोट बेंक, बताया इस तरह कांग्रेस होगी साफ

    2023 विधानसभा आने वाले हैं और इसी को लेकर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने यह भी बताया है, कि बीजेपी का वोट शेयर बढ़ने वाला है और किस तरह से कांग्रेस का वोट बैंक घटेगा और कांगरे सब खत्म होने वाली है।

    नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

    Narottam Mishra Claims BJP Vote MP News

    मध्य प्रदेश बीजेपी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुका है और पार्टी लगातार संगठन स्तर पर बड़े बदलाव भी कर रही है। वहीं हर वर्ग को साधने की तैयारी में भी बीजेपी के कद्दावर नेता और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में जो वर्ग बीजेपी से दूर हुआ था, वह फिर बीजेपी के साथ आने वाला है।

    इस समय इंदौर के मांडू में बीजेपी का प्रशिक्षित वर्ग का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पार्टी अपने पदाधिकारियों को तैयारियां करवाने के लिए ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रही है। इस आयोजन को लेकर कहा जा रहा है, कि बीजेपी 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    जबकि इस बार भाजपा का वोट शेयर और भी बढ़ने वाला है। उन्होंने कहा है कि 2018 में आदिवासियों सहित अन्य वर्ग को झूठी घोषणाओं से कांग्रेस ने गुमराह किया था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इसलिए मालवा निमाड़ में कांग्रेस को बढ़त मिली थी उसी मालवा निमाड़ से कांग्रे 2023 में साफ होगी जबकि भाजपा का वोट शेयर भी बढ़ने वाला है।

    आदिवासी वर्ग फिर भाजपा से जुड़ा

    नरोत्तम मिश्रा द्वारा बताया गया की, 2018 में बीजेपी को मालवा निमाड़ में जो झटका लगा था। वही मलनाथ की झूटी घोषणाओं की भ्रमजाल था, जिससे जनजतीय वर्ग बीजेपी से दूर हुआ था,  लेकिन अब गृहमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि अब जनजतीय वर्ग भाजपा से वापस जुड़ गया है, नगरीय निकाय के नतीजे इस बात को बताते हैं। वहीं मांडू में होने वाले प्रशिक्षण वर्ग पर नरोत्तम मिश्रा ने मिश्रा ने कहा कि इस वर्ग से संगठन को मजबूती मिलेगी, जिससे 2023 और 2024 का रास्ता साफ होगा।