बारिश में भी नहीं रुका मंत्री का संबोधन, एक समय राहुल गांधी को दी थी अपने क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती

    मध्य प्रदेश में इस समय शिवराज सरकार का राज चल रहा है और इन्हीं के वरिष्ठ नेता मंत्री गोपाल भार्गव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनका यही अंदाज एक बार फिर से देखने को मिला है, जिसमें एक कार्यक्रम के दौरान वह पहुंचे थे और लोगों को संबोधित कर रहे थे। 

    उस दौरान वहां पर तेज बारिश शुरू हो गई, लेकिन उसके बावजूद भी गोपाल भार्गव का संबोधन नहीं रुका और जनता को संबोधित करते रहे, जिससे उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रही है। 

    पिछले आठ बार से नही हारे चुनाव

    Rahul Gandhi Rain Speech Photo

    मंत्री का यह फोटो हाल ही में बारिश में भाषण देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की फोटो की तरह ही नजर आई है। खास बात यह रही कि मंत्री गोपाल भार्गव ने कभी राहुल गांधी को तो कभी अपने क्षेत्र में चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी।

    मंत्री गोपाल भार्गव अपने विधानसभा क्षेत्र रहली के दशहरा कार्यक्रम का शुभारंभ करने कॉलेज ग्राउंड पहुंचे थे, जब जनता को संबोधित कर रहे थे, तभी बारिश आ गई, आयोजकों के द्वारा बारिश से बचने के उपाय नहीं किए गए थे, ऐसे में मंत्री भार्गव ने पानी में भीगते हुए ही अपना संबोधन जारी रखा, वहीं उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और अखाड़ों को सम्मानित भी किया।

    अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय नेता

    गोपाल भार्गव वर्तमान मध्यप्रदेश की विधानसभा में सबसे सीनियर विधायक है और वह पिछले आठ चुनाव से सागर जिले की रैली विधानसभा से सीट को जीतते हुए आ रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी उन्होंने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए चुनौती दी थी। क्योंकि मंत्री का मानना है कि उन्होंने अपने क्षेत्र में जनता के लिए लगातार काम किया है। इसलिए उन्होंने उस वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी बरेली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए कहा था।

    गोपाल भार्गव अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय माने जाते हैं और हाल ही में तेज बारिश के बाद भी जब वह बरेली शहर के कुछ इलाकों में पानी भर गया था। तब भी वह बारिश के पानी में उतर कर जनता के बीच पहुंचे थे गोपाल भार्गव पिछले 8 बार से लगातार विधायक बन रहे हैं और उन्हें अब तक कोई नहीं हरा पाया है।