मौनी रॉय, रैंप पर फ्रंट साइड से ऐसी ड्रेस पहनकर आई की लोगों के बिच इन तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया, देखे तस्वीरे

    टेलीविजन की दुनिया में धूम मचाने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाते हुए लोगों का दिल जीत रही है। मौनी रॉय जब भी कैमरे के सामने आती है तो वह अपने हुस्न का जादू चलाते हुए देखी जा सकती है। 

    मौनी रॉय ने रैंप पर दिखाए जलवे

    Mouni Roy Viral Image

    सोशल मीडिया पर उनके फोटोस और वीडियो तो काफी वायरल होते रहते हैं। इस बार एक बार फिर मौनी रॉय रैंप पर वॉक करने हुए नजर आई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। मौनी राय की ताजा तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें क्रीम कलर के रिवीलिंग ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने दिखाई दी है।

    Mouni Roy Ramp Walk Look

    इस खूबसूरत ड्रेस में मौनी राय के लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। लेटेस्ट फोटोस में उन्होंने जिस तरह से उन्होंने ड्रेस पहनी है और अपनी बॉडी को फ्लोंट किया है, वह देखना काफी कमाल का है। उनकी यह ड्रेस काफी जालीदार है, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

    Mouni Roy Ramp Walk Image

    इन फोटो में देख सकते है, की अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने डिफरेंट हेयरस्टाइल भी किया जो लोगों को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। रैंप पर आते ही मौनी की खूबसूरती लोगों को इतना ज्यादा अच्छे लगे की वह इनकी तारीफ़ करते हुए नही थक रहे है।  

    आपको बता दें, की मौनी रॉय ने इस साल बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी की है। शादी के बाद से मौनी के सिर पर बो’ल्डनेस का खुमार इस कदर सवार है कि वो लगातार एक के बाद एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है, इन्होंने अपने छुट्टियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।