“मेंहनत रंग ला रही है..’ मोहम्मद शमी की अच्छी गेंदबाजी के बाद फैंस ने लुटाया प्यार

    भारतीय टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की तैयारियों में लगी हुई है और यहां पर वह अपना ऑस्ट्रेलिया के साथ वार्म अप मैच खेल चुकी है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराया है। इस मैच में एक वक्त आस्ट्रेलिया ने पूरी तरह से जीत पर कब्जा कर लिया था, लेकिन भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद शमी के लास्ट ओवर ने मैच का रुख बदल दिया।

    शमी ने एक ओवर में लिए 3 विकेट

    Mohammd Shami Said Hard Work pays Off

    इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने कमाल का प्रदर्शन किया है और उन्होंने एक ही ओवर में तीन विकेट लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम के बीच हुए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया रोमांचक तरीके से हारा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 186 रन बनाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में छह विकेट पर 176 रन बना लिए थे, लेकिन मोहम्मद शमी के अंतिम ओवर से मैच पूरी तरह से पलट गया। शमी ने अंतिम ओवर में 2 गेंदों पर 4 रन दिए और फिर अंतिम 4 गेंदों पर चार विकेट लिए ऑस्ट्रेलिया टीम 180 रन पर ऑल आउट हो गई।

    इस मैच में यह कमाल की बात रही, कि कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को सिर्फ एक ही ओवर फेंकने के लिए दिया था। लेकिन इसी ओवर में उन्होंने जो कमाल किया है, उसी की बदौलत यह मैच जीत पाए हैं। इसके लिए उन सोशल मीडिया पर भी काफी बधाइयां दी जा रही है। अब उनका अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार से होने वाला है।

    आपको बता दे की शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के चलते टीम इंडिया में मौका दिया गया है। हालांकि वह पिछले एक साल से टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। वह पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा थे। उन्होंने अभी तक 17 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 18 विकेट लिए हैं। टेस्ट में उनके नाम 216 और वनडे में कुल 152 विकेट हैं।