वॉर्म अप मैच में टीम इंडिया इस स्टार खिलाडी को देगी आराम, ऋषभ पंत को मिल सकता है मौका?

    IND vs NZ Warm Up Match: इस समय ऑस्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और इसमें कई टीमें अब तक मुकबला भी खेल चुकी है। वहीं सुपर 12 राउंड से पहले भारतीय टीम (Team India) अपने वार्म अप मैच में न्यूजीलैंड से मुकाबला करने वाली है। इसके पहले इनका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हुआ था। न्यूजीलैंड के मुकाबले में स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को आराम दिया जा सकता है। यह मैच ब्रिसबेन में बुधवार से शुरू होने वाला है, दोनों ही टीमों का यह आखिरी बार वार्मअप मैच होगा, जिसके बाद सुपरवेल राउंड के मुकाबले शुरू हो जाएंगे।

    ऋषभ पंत को किया जा सकता है टीम में शामिल

    IND vs NZ Warm Up Match SKY Rishabh Pant Deepak Hooda

    भारत की टीम पाकिस्तान से 23 अक्टूबर को पहला मुकाबला करेगी। वहीं न्यूजीलैंड की टीम 22 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला खेलने वाली है। टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को अपना मुकाबला खेलने के लिए तैयार हो चुकी है। इस बीच खबर आ रही है कि सूर्यकुमार यादव का आखरी मैच में आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह पर दीपक हुड्डा या विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका मिलेगा। सूर्यकुमार पिछले कुछ वक्त से लगातार खेल रहे हैं और टीम प्रबंधन पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मैच से पहले उन्हें आराम देना चाहती है, ताकि वह आराम कर सके और पाकिस्तान के खिलाफ अपना प्रदर्शन कर बेहतर कर सकें।

    अभी तक यह फैसला नहीं हुआ है, कि दीपक हुड्डा या फिर ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया जाएगा। इन दोनों में से किसी एक को ही शामिल किया जा सकता है। लेकिन यदि टॉप 3 में से कोई खिलाड़ी आराम करता है, तो इन दोनों को लिया जा सकता है। इस समय टॉप 3 में रोहित शर्मा के एल राहुल और विराट कोहली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।