मोहम्मद शमी के आने से इस खिलाडी की बढ़ी टेंशन, अब बेंच पर बीतेगा T20 World Cup का पूरा समय

    T20 World Cup 2022: भारतीय टीम इस समय टी-20 विश्व कप के लिए जा चुकी है और इस समय जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद टीम में मोहम्मद शमी (Mohammd Shami) को शामिल किया गया है। उन्होंने इस मौके को काफी बेहतरीन तरीके से लिया है और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में भी काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। इसमें यह तय है कि पाकिस्तान रोहित शर्मा उन्हें t20 वर्ल्ड कप के हर मैच में खेल आने वाली है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि शमी की वापसी के बाद कौन सा गेंदबाज बाहर बैठेगा।

    मोहम्मद शमी का बहरीन प्रदर्शन

    Mohammad Shami Arshdeep Team India

    मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीत लिया है और उन्होंने आखिरी ओवर में जीतने के लिए 11 रनों की जरूरत थी। उस समय समय की 4 गेंदों पर लगातार चार विकेट गिरे और उन्होंने इस ओवर में सिर्फ तीन ही रन दिए। इस तरह से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से जीत पाई है और इस समय वह सभी के चहेते बन गए हैं। उनके टीम में वापसी करते यार अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की टेंशन अब बढ़ चुकी है, क्योंकि हो सकता है, कि उनको शामिल करने के बाद उन्हें टीम से बाहर बिठाया जाए।

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, वही कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के भरोसे पर बिल्कुल भी खरे नहीं उतरे हैं। आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 3 ओवर में 34 रन दिए, जिसमें उनकी इकोनामी 11 से ज्यादा रही है और उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजो ने खूब रन बनाए हैं। ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए हर्षल पटेल और मोहम्मद शमी से चुनौती मिल सकती है।

    मोहम्मद शमी के पास आज अच्छा अनुभव है और मैं पारी की शुरुआत में काफी बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं और काफी किफायती भी रहते हैं। इसके साथ ही उनका आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का अनुभव भी है, जिससे आस्ट्रेलिया की कंडीशन को बहुत ही अच्छी तरीके से जानते हैं। इसलिए मोहम्मद शमी को इस बार टीम में शामिल किया जा सकता है।