इसे टीम में नहीं जेल में डालो’, मोहम्मद रिजवान ने पैरों से कुचला पाकिस्तानी झंडा

    Moahmmad Rizwan Insult Pakistani Flag: इस समय पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। जहां पर पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) शानदार प्रदर्शन करते हुए देखे जा सकते हैं। लेकिन इस समय उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं।

    मोहम्मद रिजवान ने पैरों से कुचला पाकिस्तानी झंडा

    उन्होंने मैदान के बाहर एक ऐसी हरकत कर दी है, जिसे देशवासियों का खून खौल उठा है। दरअसल आपको बता दें कि मोहम्मद रिजवान ने अपने ही देश के झंडे का अपमान किया है और उसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख वायरल होने के बाद उसने सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

    Mohammad Rizwan Insult Pakistan Flag

    हम सभी जानते हैं कि किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश का झंडा (Flag) सबसे सर्वोच्च होता है और उसका अपमान नहीं किया जा सकता है, लेकिन ऐसे में अगर कोई भी झंडे का अपमान करने की कोशिश करता है, तो उसे कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फिलहाल सात मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। जहां अभी चार मुकाबले हो चुके हैं और इसमें टीम फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है।

    मोहम्मद रिजवान पर भडके फेंस

    इस सीरीज का अंतिम मुकाबला लाहौर में होने वाला है। लेकिन इस मुकाबले के पहले ही पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान पर मुसीबत आ खड़ी हुई है।  वीडियो में मोहम्मद रिजवान फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं टेबल के पास खड़े हैं और टीशर्ट के वाली जर्सी पहनी हुई है। उन्होंने पाकिस्तान टीम के झंडे पर भी ऑटोग्राफ दिया और आखिर में जब मोहम्मद रिजवान टेबल पर से चीजों को समेट रहे हैं, तो उनका पर पाकिस्तान के झंडे पर चला जाता है इसके बाद वह अपने पैर से ही वह झंडे को उठाते हैं, जिसकी ऐसी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं।

    रिजवान की इस करतूत को देखकर फैंस काफी नाराज हो गए हैं और उन्हें जनता से माफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फिलहाल 7 मैचों की टी20 सीरीज के 4 मुकाबले खेले जा चुके है। जिसमे मोहम्मद रिजवान बेहद शानदार फॉर्म में आगे बढ़ रहे है। उन्होंने अभी तक खेले गए 4 मुकाबलों में 252 रन बनाए है। इस दौरान उनका औसत 84 का रहा। और उन्होंने 4 मैचों में 68,88,8,88 रनो की बेहतरीन पारियां खेली है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Khel Shel (@khelshel)