6,6,6 लीजेंड्स लीग में इरफान पठान ने खेली विस्फोटक पारी, बिश्नोई-युसूफ ने भी दिखाया दम

    Legends League: लीजेंड्स लीग का नोवा मैच भीलवाड़ा किंग्स और गुजरात के बिच खेला गया है, जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस समय गुजरात लायंस और भीलवाड़ा किंग्स के बीच में यह मैच खेला गया था, जिसमें भीलवाड़ा ने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 222 रनों का लक्ष्य दिया।

    बिश्नोई और युसूफ ने किया शानदार प्रदर्शन

    इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान सहवाग (Virendra Sehwag) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत काफी अच्छी रही। मोरन और विलियम पॉटरफिल्ड ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी की जिसमे मोरन ने 28 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 50 रन बनाये। दूसरे सलामी बल्लेबाज विलियम पॉटरफिल्ड ने 33 गेंदों पर 10 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 64 रन की शानदार पारी खेली।

    Irfan Pathan Yusuf Pathan Legends League Gujrat Lions vs Bhilwada Kings

    मैच के दोरान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने 3 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 34 रन ठोके। जेसल ने भी आतिशी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 29 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 43 रन बनाये। युसूफ पठान ने आखिर में 5 गेंदों पर 2 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 14 रन बनाये।

    वही जब मैं अंतिम दौर में पहुंच चुका था, उस समय आखरी की दो गेंदों पर राजेश विश्नोई ने 2 गगनचुंबी छक्के लगाते हुए शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने आखिरी 2 बोलों पर 12 रन बनाए हैं भीलवाड़ा किंग्स किस तरह से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने चार विकेट खोकर 222 रन 20 ओवर में बना लिए और गुजरात टाइटंस को 223 रनों का लक्ष्य दिया है इस मैच में मौर्य ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया है जो कि सिर्फ 26 गेंदों में पूरा किया है।