मुलायम सिंह यादव के लिए केशव प्रसाद ने किया 2 मिनट का मौन धारण और कह दीं ये बड़ी बात…

    डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद केशव प्रसाद मौर्य की काफी प्रशंसा भी की जा रही है. दरअसल संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद से अखिलेश यादव के घर सभी पार्टी के नेताओं का ताता लगा हुआ हैं. सपा, बसपा और कांग्रेस सहित सभी पार्टी के नेतागण अखिलेश यादव से मुलाकात करने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में केशव प्रसाद मौर्य ने दो मिनट का मौन धारण कर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी है. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

    दरअसल केशव प्रसाद मौर्य मैनपुरी और इटावा के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने अपनी हर मीटिंग के बाद दो मिनट का मौन धारण कर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का साफ-साफ संदेश दिया कि जब तक मुलायम सिंह थे तब तक बीजेपी और पीएम मोदी उनकी इज्जत किया करते थे. जिसके चलते पीएम मोदी खुद कभी भी चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए लेकिन अब मैनपुरी में कमल खिलेगा. कुल मिलाकर अब बीजेपी मैनपुरी पर जीत हासिल कर लेगी इस बात के संकेत केशव प्रसाद ने दे दिए है.

    यादव वोट बैंक पर बीजेपी का हल्ला बोल 

    पिछले कुछ समय से बीजेपी यादव वोट बैंक को पाना चाहती है लेकिन वो ऐसा करने में असफल रही है. बीजेपी लगातार यादव वोट को साधने में जुटी हुई है लेकिन मुलायम सिंह यादव की राजनीति से सक्रियता कम होने के बाद से ही यादव वोटर्स को लेकर लगातार बीजपी अपने हथकंडे अपना रही है. चाहे बात करे गिरीश यादव को मंत्री बनाना हो या फिर संगीता यादव को राज्यसभा को सांसद बनाना हो. इतना ही नहीं यादव वोट को पाने के लिए पीएम मोदी ने हरमोहन यादव की पुण्यतिथि पर व्रचूयल संबोधन किया था. जिस से साफ हो जाता है कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद अब जंग उनकी विरासत को लेकर शुरू हो चुकी है.