दिल्ली केबिनेट में हो सकता है बदलाव, राजकुमार आनंद का नाम आया सामने !

    Table of Contents

    राजकुमार आनंद बन सकते है मंत्री !

    देश की राजधानी दिल्ली के केबिनेट में बड़ा फेरबदल देखने को मिला है. इस फेरबदल में राजकुमार आनंद का नाम सामने आया है जिन्हें समाज कल्याण मंत्री के पद पर नियुक्त किया जा सकता है. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राजेन्द्र पाल की जगह राजकुमार आनंद को दी जा सकती है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि राजेन्द्र पाल हमेशा ही अपने बयानो को लेकर विवादों में बने रहते है. खबर है की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बुधवार को राजकुमार आनंद का नाम एलजी को भेज सकते है.

    आपको बता दें कि राजेंद्र पाल के इस्तीफा देने के बाद से ही उनकी जगह पर एक दलित चेहरा उतारे जाने पर विचार किया जा रहा है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी में अब अटकलें लगाई जा रही है कि राजकुमार आनंद को दलित चेहरे के रूप में मंत्री पद से नवाज जाया जा सकता है. माना जा रहा है कि राजकुमार आनंद पार्टी के खास चेहरो में से एक हैं इतना ही नहीं वह सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी भी माने जाते हैं.

    राजेंद्र पाल गौतम ने विवादों के चलते दिया था इस्तीफा 

    दिल्ली कैबिनेट में राजेंद्र पाल गौतम समाज कल्याण मंत्रालय अकसर अपनी बयानबाजी के चलते विवादों में बने रहते थे. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो भी देखने को मिला था. जिसके बाद उस वीडियो पर जमकर बवाल भी हुआ था. इस वायरल वीडियो में मंत्री देवी-देवताओं पर टिप्पणी करते हुए दिखे थे. जिसके चलते उनका जमकर विरोध हुआ था. वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया था और केजरीवाल सरकार पर बड़े सवाल खड़े हो गए थे. विवाद इस हद तक बढ़ गया था कि राजेंद्र पाल गौतम को इस्तीफा देना पड़ा था.