ओपी राजभर का सावधान यात्रा में एक्शन मोड, बृजेश पाठक से बताया 17 साल पुराना रिश्ता..

    ओम प्रकाश राजभर इस वक्त अपनी पार्टी को लेकर ख़ासा एक्टिव दिखाई दे रहे है. वो पार्टी को लेकर सावधान यात्रा निकाल रहे है और उस यात्रा के जरिए लोगों से मुलाकात करते हुए हुंकार भरते भी नजर आ रहे है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मऊ में अपनी सावधान यात्रा लेकर पहुंचे. जहां उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने गाजे बाजे के साथ राजभर का जबरदस्त स्वागत किया. वहां पहुंचकर ओपी राजभर ने ना सिर्फ रैली को संबोधत किया बल्कि भारी भीड़ के माध्यम से ये भी दिखाने की कोशिश की उनकी पार्टी में हुई टूट और बगावत से उन्हें कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता.

    बृजेश पाठक से राजभर का 17 साल पुराना रिश्ता

    इतना ही नहीं मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने ना सिर्फ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की बल्कि सीएम बनने को लेकर किेए गए सवाल का भी जोरदार जवाब दिया. बृजेश पाठक के साथ स्टेज शेयर करने के सवालों पर उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से उनके 17 साल पुराने संबंध है. राजभर ने कहा कि जब वह बसपा में थे तो वो भी उनके साथ थे, बीजेपी में भी उनका साथ बरकरार रहा. मंच साझा करने के पीछे उनकी कोई राजनीतिक वजह नहीं थी.

    मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर भी बोले ओपी राजभर

    वहीं जब ओपी राजभर से पूछा गया कि क्या वह मुख्यमंत्री बनना चाहते है तो वह बोले की कौन सीएम नहीं बनना चाहता. ये तो हर नेता का सपना होता है कि वह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बन जाए. ओपी राजभर ने सुभासपा की सावधान यात्रा में जी-जान लगा दी है. वह अपनी पार्टी को मजबूत करने में हर संभव कोशिश कर रहे हैं.