गुजरात चुनाव को लेकर ‘केजरीवाल’ ने की भविष्यवाणी, कांग्रेस को मिलेगा बड़ा झटका..

    गुजरात में चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. वहीं जबसे गुजरात में चुनाव की तारीखों का ऐलान हुआ है तो राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो चुकी है. इसी बीच अलग-अलग राजनेता बड़े बयान भी दे रहे है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. इस सब के बीच दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से नया दावा कर दिया है.

    गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल ने की भविष्यवाणी 

    अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में आप की जीत पक्की है और कांग्रेस तो मुश्किल से 5 सीटों पर भी जीत हासिल नहीं कर पाएगी. आपको बता दें कि गुजरात को पीएम मोदी का गढ़ माना जाता है. जिसके चलते वहां पर बीजेपी की जीत निश्चित मानी जा रही है लेकिन केजरीवाल लगातार यह दावा कर रहे है कि इस बार गुजरात में आप की सरकार बनेगी.

     

     

    वहीं गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार को केजरीवाल एक कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि वह दावा कर रहे है कि इस बार गुजरात में कांग्रेस पार्टी को 5 सीटों पर भी जीत नहीं मिल पाएगी. राजधानी के सीएम ने कहा कि कांग्रेस गुजरात में पांच सीट से भी कम जीतेगी. उन्होंने कहा कि वह इस बात को सिर्फ बोल नहीं रहे बल्कि इस बात को वह लिखकर दे सकते है और यह उनकी इस चुनाव के लिए भविष्यवाणी है.