मनीष सिसोदिया के पीए से ED ने की पूछताछ, 10 घंटे के बाद देवेंद्र शर्मा को पिछले गेट क्यों से छोड़ा…

    आप नेता मनीष सिसोदिया को लगातार इडी के सवालों का जवाब देना पड़ रहा है. इडी की छापेमारी और सवाल-जवाब के बाद अब मनीष सिसोदिया के निजी सचिव को भी ईडी के सवालों का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के निजी सचिव देवेंद्र शर्मा फिलहाल ईडी की पूछताछ से छूट गए हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने देवेंद्र शर्मा को 10 घंटे की पूछताछ करने के बाद छोड़ा है.

    मनीष सिसोदिया के पीए से 10 घंटे तक चली पूछताछ 

    आपको बता दें कि सिसोदिया के प्राईवेट सचिव के साथ ईडी की पूछताछ खत्म होने के बाद टीम ने उन्हें पिछले गेट से बाहर निकाला. यह पूछताछ तकरीबन 10 घंटे तक चली, जो कि सुबह 10 बजे से ही शुरू हो गई थी. वहीं इस पूछताछ की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी थी. इतना ही नहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा भी किया था कि ईडी ने बिना किसी कारण के उनके पीए को गिरफ्तार कर लिया है.

     

     

    बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी पर शराब घोटाले के आरोप लगने के बाद से ही मनीष सिसोदिया पर ईडी की कार्यवाही जारी है. ईडी ने अबतक उनका घर, बैंक एकाउंट और दफ्तर सब कुछ खंगाल लिया है. जिसके बाद अब उनके निजी सचिव पर ईडी की गाज गिर गई है. सूत्रों की माने तो 10 घंटे तक सिसोदिया के पीए से पूछताछ की गई है. वहीं इस मुद्दे पर सियासत भी लगातार की जा रही है. बीजेपी आम आदमी पार्टी पर शराब घोटाले का आरोप लगा रही है तो वहीं दूसरी तरफ आप का कहना है कि यह केवल उन्हें फसाने के लिए झुठे मुकदमे लगाए जा रहे है.